Categories
Other

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, सुशांत मौ’त वाले दिन दुबई के इस खतरनाक व्यक्ति से मिले थे!

सुशांत सिंह राजपूत मौ’त मामले में सीबीआई उस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है, जो करीब दो महीने से उलझी हुई है। आखिर सुशांत सिंह की मौ’त कैसे हुई? ये ह’त्या है या फिर आ’त्म’ह’त्या? इन सभी सवालों का जवाब पाने के लिए सीबीआई की स्पेशल टीम मुंबई में जाँच कर रही है। सीबीआई टीम लगातार एक के बाद एक लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी बीच बीजेपी एमपी सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि सुशांत की मौ’त ‘म’र्डर’ है। इसके साथ ही उनकी मौ-त का दुबई के एक ड्रग डीलर से भी कनेक्शन है। 

कुछ दिनों पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने टाइम्स नाऊ से बातचीत में बताया था कि सुशांत का काफी प्लानिंग के साथ म-र्डर किया गया है। साथ ही दुबई में पैसों के लेनदेन को लेकर भी वह फंसे हुए थे। अब एक ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने दुबई के ड्रग डीलर का नाम लिया है। उन्होंने लिखा है, ‘जैसे कि सुनंदा पुष्कर के केस में सबसे महत्वपूर्ण चीज क्या थी, उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों द्वारा पो-स्ट-मॉ-र्टम के दौरान क्या पाया गया? श्रीदेवी और सुशांत के केस में लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सुशांत के के-स में दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान उनसे मौ-त वाले दिन मिले थे, क्यों?’

सीबीआई की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम मामले से जुड़े अलग-अलग लोगों से पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम गुरुवार को मुंबई पहुंची। सीबीआई की इस टीम में फॉ-रेंसिक एक्सपर्ट्स से लेकर बड़े अधिकारी शामिल हैं।