Categories
Other

सुहा’गरात पर खुल गया बड़ा ‘भेद’, पति ने पत्नी को ट’टो’ला तो उड़ गये होश….

खबरें

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक है’रान करने वाला मा’मला सामने आया है। जहां, सुहा’गरात के दिन एक युवक को पता चला कि उसकी पत्नी कि’न्नर है। इतना ही नहीं प’रेशान पति ने मा’मले की शि’काय’त करने एसपी ऑफि’स भी पहुंच गया। युवक भा’वखे’ड़ी गांव का रहने वाला है। पु’लिस शिका’यत ने उसने कहा है कि उसको सु’हागरा’त के दिन पता चला कि पत्नी कि’न्नर है।

पत्नी के कि’न्नर होने पर हैरान-प’रेशा’न पति ने आ’नन-फा’नन में सुहा’गरात में स’सु’र को फोन लगाकर ना’रा’जगी जता दी। पु’लिस में द’र्ज शि’काय’त के अनुसार युवक का नाम पंखी जाटव है, जिसने शिवपुरी के एसपी ऑ’फिस में पहुंचकर शि’का’यत द’र्ज कराई है कि उसके साथ शादी के नाम पर बहुत बड़ा धो’खा हुआ है।

अस्पताल जाकर जां’च भी करवाया
एसपी ऑफिस में शि’का’यत द’र्ज कराने से पहले युवक पत्नी को लेकर अ’स्पताल भी गया था, जहां, महिला डॉक्टरों से उसकी जां’च कराई तो पता चला कि उसकी पत्नी में महिला जैसे लक्षण नहीं है। पी’ड़ि’त युवक का कहना है कि शादी के नाम पर उसके साथ धो’खा हुआ है। फिलहाल उसने पत्नी को उसके घर भेज दिया है। युवक ने कहा कि अब ससुराल वाले पत्नी को रखने के लिए दबा’व डाल रहे हैं और सुसर ध’मकी दे रहा है।

क्या कहती है पु’लि’स?
घटना के सं’बंध में शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने मी’डिया से बात करते हुए कहा है कि युवक ने आ’वेदन दिया है कि उसकी पत्नी कि’न्न’र है और वो उसे प्र’ता’ड़ि’त कर रही है। फिलहाल पु’लि’स मा’म’ले की जां’च कर रही है। मी’डि’या रि’पोर्ट के मुताबिक पत्नी ने पति के खि’ला’फ महिला प्रकोष्ठ में शि’का’यत द’र्ज कराई है और पति पर उसको नहीं रखने का आ’रोप लगाया है। पत्नी ने पति से भरण पोषण की भी मांग की है।