Categories
Other

सु’शां’त मा’म’ले में CBI ने रिया और उनके पिता को भेजा समन, परिवार ने दिया ये जवाब

अभिनेता सु’शां’त सिंह राजपूत की मौ’त के मा’म’ले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने सु’शां’त की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को समन भेजा है। सीबीआई की टीम ने दोनों को पू’छ’ता’छ में शामिल होने के लिए यह समन भेजा है। वहीं सीबीआई के समन पर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को अभी तक समन नहीं मिला है। अगर उन्हें यह समन मिलता है तो वह सीबीआई के सामने पू’छ’ता’छ के लिए जाएंगे।

इससे पहले 23 अगस्त को सीबीआई ने नीरज, दीपेश सावंत, सिद्धार्थ पिठानी को मुंबई के डीआरडीओ स्थित गेस्ट हाउस में पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां पर सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। यहां इन लोगों का ब’या’न दर्ज किया गया था। इसके बाद सीबीआई की टीम मुंबई के बांद्रा स्थित सु’शां’त के फ्लैट गई थी, जहां पर सु’शां’त का श’व मिला था। सीबीआई की टीम ने यहां पूरी घ’ट’ना को फिर से रिक्रीएट किया था और किस तरह से यह पूरी घ’ट’ना हुई थी, उसका अंदाजा लगाने की कोशिश की थी। सीबीआई कीक टीम ने 22 अगस्त को सुशांत से जुड़े चार अहम लोगों के बयान को दर्ज किया था। बता दें कि इस पूरे मा’म’ले की जांच सीबीआई की चार सदस्यीय टीम कर रही है।

सीबीआई की टीम में चार वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी शामिल हैं, जोकि 20 अगस्त को मुंबई पहुंचे थे और इस पूरे मा’म’ले को मुंबई पु’लि’स से अपने हाथ में लिया था। गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृ’त पाए गए थे। इस मा’म’ले की जांच कर रही मुंबई पु’लि’स ने दावा किया था कि यह आ’त्म’ह’त्या का मा’म’ला है। लेकिन सु’शां’त के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और अन्य के खि’ला’फ सु’शां’त को आ’त्म’ह’त्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया था, साथ ही सु’शां’त के बैंक खाते से करोड़ों रुपए की हे’रा’फे’री का भी आ’रो’प लगाया था।