Categories
Other

राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने के बाद परेश रावल ने राहुल गाँधी पर इशारों में कसा तंज

राफेल मामले में कांग्रेस द्वारा दायर की गयी पुनर्विचार याचिका को 14 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया है. उच्च न्यायलय के आये इस फैसले के बाद अलग-अलग जगहों से लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वहीँ बीजेपी ने कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि सत्य और मोदी सरकार की बड़ी जीत हुई है.

दरअसल कांग्रेस ने राफेल विमान डील के मामले में मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये थे जिसमें कोर्ट ने क्लीन चिट दी थी और इस डील सही करार दिया था. दूसरी ओर कांग्रेस ने “चौकीदार चोर है” वाला नारा चुनावों के समय में जमकर उछाला था, जिसको लेकर कोर्ट ने राहुल राहुल गाँधी को इस बयान के लिए देश से मांफी मांगने की नसीहत दी और भविष्य में संभलकर बोलने को कहा.

बताया जा रहा है कि कोर्ट के कहने पर राहुल गाँधी ने मांफी मांग ली है और उनकी मांफी को स्वीकार भी कर लिया है. जिसके चलते अब उनपर मानहानि का केस दर्ज नहीं होगा लेकिन बीजेपी के नेताओं ने इस मुद्दे पर कांग्रेस को जमकर घेर लिया है और अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने इशारों-इशारों में तगड़ा तंज कसा है.

गुरूवार को कोर्ट का निर्णय आने के बाद बीजेपी नेता और एक्टर परेश रावल ने राहुल गाँधी का बिना नाम लिए निशाना साधा और ट्वीट करते हुए लिखा कि “चौकीदार को चोर बोल के एक चमगादड़ बेचारा मोर बनने चला था।” वहीँ रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोला और हमारे ईमानदार प्रधानमंत्री के खिलाफ अभियान चलाया. अब उन्हें कोर्ट ने तो मानहानि मामले में मांफी मांगने पर छोड़ा है लेकिन क्या देश की जनता से आँख मिला पाएंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published.