Categories
Other

सुशांत सिंह खु’द’कु’शी को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर सुब्रमण्यम स्वामी ने निशाना साधते हुए लगाया ये ब’ड़ा आ’रो’प

सुशांत सिंह राजपूत की गुजरे करीब दो महीने बीत गए है। यह बेहद अफसोसजनक है कि इस मामले में अभी तक सच्चाई सामने नहीं आयी है। लोग लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत मा’म’ले की जांच सीबीआई से करवाने की मुहिम चलाई जा रही है।सुशांत सिंह खु’द’कु’शी को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने निशाना साधते हुए लगाया ये ब’ड़ा आरोप. आइये आपको बताते हैं इससे जुड़ी पूरी बात.

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त से संबंधित ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से बॉलीवुड, मुंबई पु’लि’स और महाराष्ट्र सरकार पर नि’शा’ना सा’धा. स्वामी ने ट्वीट कर कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की ह’त्या बॉलीवुड, मुंबई पु’लि’स और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरलू और वाटरगेट है. अपना सीट बेल्ट बांध लीजिए, क्योंकि जबतक दो’षी को स’जा नहीं मिल जाता, तब तक हम अपनी कोशिश नहीं छोड़ेंगे.” शुक्रवार को स्वामी ने दि’वं’ग’त अभिनेता के नौकर की अनुपस्थिति और सुशांत की मौ’त के बाद दो ऐंबुलेंस बुलाए जाने पर सवाल उठाए थे.

उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “क्यों दो ऐंबुलेंस बुलाए गए थे? किन्होंने इसे बुलाया था? अगर मुझे सही जवाब नहीं मिलता है तो हम इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि क्यों एसएसआर का इमानदार नौकर ला’प’ता है. वह जिं’दा है या म’र गया? क्या दूसरी ऐं’बु’लें’स उसके लिए थी?”स्वामी सुशांत की मौ’त के बाद से ही सीबीआई जांच की मांग करते रहे हैं. उन्होंने इस बाबत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कई पत्र लिखा था. बीते सप्ताह स्वामी ने सुशांत के श’व का पो’स्ट’मा’र्ट’म करने वाले पांच डॉक्टरों को भी आड़े हाथों लिया था.