Categories
Other

सुशांत सिंह मा’म’ले में हुआ एक और ब’ड़ा ख़ु’ला’सा, US के डॉक्टर ने बताया ग’न से हुई ह’त्या

सुशांत सिंह राजपूत के’स में हर दिन कोई ना कोई नया रा’ज़ सामने आ रहा है और अब US के एक डॉक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर साफ किया है कि सुशांत सिंह का म’र्ड’र हुआ है।उन्होंने बताया कि सुशांत की बॉ’डी पर ग’ले पर दो काले नि’शा’न थे। और ये काले नि’शा’न एक stun gun के हैं।

वहीं अपने पोस्ट में डॉक्टर ने बताया कि स्ट’न ग’न का उपयोग म’र्ड’र से पहले कैसे किया जाता है और दा’वा किया कि इससे पहले एक नेवी ऑफिसर का म-र्ड-र ऐसे ही किया गया था और उसे सु-सा-इ’ड बताया गया था।

इस डॉक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा – सुशांत के चेहरे का एक भाग paralyzed या’नि कि ल’क’वा मा’र चु’का था। यही कारण था कि उनका चेहरा, म’र’ने के बाद दाईं ओर झुका हुआ था और उनकी बाईं आंख खु’ली थी। क्योंकि ल’क’वा मा’र’ने के बाद वो बं’द हो ही नहीं सकती।

ये इस बात को बिल्कुल सटीक तरह से समझाता है कि सुशांत के श’री’र पर सं’घ’र्ष के निशान क्यों नहीं थे। क्योंकि उनकी सं’घ’र्ष करने की क्षमता ख’त्म कर दी गई थी। ज़्यादा लोग stun gun नहीं रख सकते इसलिए जांच आसान होनी चाहिए।

इस पोस्ट को वायरल होते देर नहीं लगी और सुब्रमण्यम स्वामी तक भी पहुंची जिन्होंने इस थ्योरी में सच्चा’ई पाई है और इसका समर्थन किया है। उन्होंने मा’म’ले में NIA की जां’च की मां’ग की है। वहीं सुशांत की डे’ड बॉ’डी को लेकर पहले ही कई सवाल उठ चुके हैं –

फैन्स ने लगातार सुशांत की आ’त्म’ह’त्या के तरीके पर सवाल उठाए और इसमें से एक प्रश्न काफी वायरल हुआ था। ये प्रश्न था सुशांत की हाइट और बिस्तर से सीलिंग फैन की हाइट। दरअसल, सुशांत के कमरे में बिस्तर पर स्टूल या कुर्सी जैसी कोई चीज़ नहीं मिली थी। फैन्स का सवाल था कि जो आदमी आराम से बिस्तर पर खड़े होकर फं’दा बना सकता है वो उस फं’दे पर झू’ल नहीं पाएगा।