Categories
Other

बड़ा खुलासा: सुशांत के जीवन अंकिता के अलावा एक और EX गर्लफ्रेंड थी, उनके लिए अभिनेता कर रहे थे…

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सु’सा’इ’ड मामले में रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से फंस चुकी हैं. लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस अपने आपको बचाने के लिएं हर दांव-पेंच खेल रही हैं. हालांकि सुशांत के आ’त्म’ह’त्या से रिया का कुछ लेना-देना है या नहीं इस बारे में तो अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. लेकिन जब से ये केस बिहार पुलिस के बाद अब केंद्रीय जांच ब्यूरो यानी सीबीआई के हाथों में सौंपा गया है तब से ही इसमें हर दिन एक नया और चौंकाने वाला खु’ला’सा हो रहा है. इस बीच रिया चक्रवर्ती लगातार सवालों के घेरे में हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत मौ’त मामले में अब रिया के बाद एक और एक्स गर्लफ्रेंड का जिक्र आया है. ईडी की जांच में ये बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत एक फ्लैट की किश्त भरते थे, इस फ्लैट में उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड रहती हैं. हालांकि सुशांत की ये एक्स गर्लफ्रेंड कौन हैं, इसे लेकर अभी तक खुलासा नहीं किया गया है. ऐसे में अब लगातार ये सवाल उठ रहा है कि रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे के बाद तीसरी गर्लफ्रेंड का जिक्र पहली बार सामने आया है.

ईडी अब तक की आई सभी जानकारियों की सत्यता की जांच कर कर रहा है. सूत्रों का कहना है कि यह फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर ही बताया जाता है और जिस बैंक खाते से सुशांत सिंह राजपूत इसकी किश्तें भर रहे थे उस खाते में अभी लगभग 35 लाख रुपए की रकम बताई जाती है.