Categories
Other

सुशांत की मौ’त के ढाई महीने बाद तापसी पन्नू ने किया ये ट्वीट, रिया चक्रवर्ती को कहा…

अभिनेता सु’शां’त सिंह राजपूत के सु-सा-इड मा’म’ले में शनिवार को सीबीआई की पूछताछ के दौ’रा’न रिया चक्रवर्ती को गि’र’फ्ता’री का ड’र स’ता’ने लगा. जानते हैं क्यों? CBI ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिससे रिया के माथे पर शिकन आ गई…. वो घ’ब’रा गईं. इस दौ’रा’न रिया चक्रवर्ती चि’ल्ला उ’ठीं. शनिवार को लगातार 7 घंटे की पूछताछ के दौ’रा’न ऐसा क्या हो गया, जिससे रिया को गि’र’फ्ता’री का ड’र सता रहा है. सुशांत की मौ’त के ढाई महीने बाद तापसी पन्नू ने किया ये ट्वीट, रिया चक्रवर्ती को कही ये बात.

इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को लेकर लोगों में काफी गुस्सा हैं। खासकर सोशल मीडिया पर रिया को लेकर काफी कुछ लिखा जा रहा है। अब अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इसे लेकर एक ट्वीट किया है।तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा, ‘न ही मैं सुशांत को व्यक्तिगत तौर पर जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। लेकिन इतना जरूर जानती हूं कि न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है। कानून पर विश्वास करो।’

सीबीआई अब सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करेगी। फिलहाल सिर्फ मीतू को बुलाया गया है। बाकी किसी को समन नहीं भेजा गया है। इसके बाद सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका सिंह और उनके पति सिद्धार्थ से भी पूछताछ होगी।