Categories
Other

सुशांत की बहन श्वेता ने जारी किया VIDEO, हाथ जोड़कर कहा- CBI से मांग…

सुशांत सिंह राजपूत केस में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला आना है। केस की सीबीआई जांच को लेकर कोर्ट अपना निर्णय दे सकती है। इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडिया जारी कर लोगों से प्रार्थना की है। इस वीडियो में श्वेता सिंह कीर्ति हाथ जोड़कर लोगों से अनुरोध करती हुई दिख रही हैं।

इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वह इस वीडियो में कह रही हैं कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं। मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि एक साथ खड़े होकर और सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कीजिए। हम सच्चाई जानने के काबिल हैं। हमें सुशांत के लिए न्याय चाहिए। वरना हम नहीं जान पायेंगे कि आखिरकार सच क्या है? हम शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पायेंगे। आप सभी से तहे दिल से अनुरोध है कि हम सीबीआई जांच की मांग करें।

इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है कि हमें राष्ट्र के तौर पर सीबीआई जांच के लिए एक साथ खडे़ होने की जरूरत है। निष्पक्ष जांच की मांग करना हमारा अधिकार है। हम कुछ नहीं केवल सच बाहर आने की उम्मीद कर सकते हैं। बता दें कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी श्वेता सिंह कीर्ति के इस वीडियो को शेयर किया है और इस केस में परिवार का साथ देने के लिए वह लगातार खड़ी हैं।

इस पूरे मामले में सीबीआई की तरफ से बयान सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत मामले की जांच सीबीआई ने स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें अधिसूचना मिल गई है। इसकी जल्द ही जांच शुरू हो गई है। सुशांत के परिवार का बयान सीबीआई की टीम ने लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद ही जांच को पूरी तरह से शुरू कर सकती है। रिया ने इस केस को बिहार से एफआईआर हटाकर मुंबई भेजने के लिए याचिका दायर की है। बैंक खाते से होगी जांच शुरू एबीपी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिया और सुशांत के बैंक खाते से सीबीआई जांच की शुरुआत की जाएगी। इसे लेकर सीबीआई की अहम बैठक हुई है। जल्द इस मामले में जांच शुरू की जाएगी। सीबाआई 13 और 14 जून घर में मौजूद सभी लोगों के बयान लेगी।