Categories
News

अभी अभी ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को लेकर आयी बुरी खबर, मचा ह’ड़’क’प…👇

खबरें

छत्रसाल स्टेडियम में हुए झ’गड़े के मा’मले में दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की त’ला’श जा’री है जबकि दिल्ली पु’लिस ने पी’ड़ितों के बयान द’र्ज कर लिए हैं। इस वि’वाद में एक पहलवान की मौ’त हो गई थी। 

पु’लि’स ने कहा कि यह झ’ड़प मॉडल टाउन इ’ला’के में एक फ्लै’ट को खाली कराने को लेकर हुई। एक पु’लिस अधिकारी ने बताया कि बी’जिंग ओलंपिक में कांस्य और लंदन ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाले सुशील कुमार इस मा’मले में प्राथमिकी में ना’म’जद हैं। वह फ’रा’र हैं और उनकी त’ला’श जारी है। दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अलावा पड़ोसी राज्यों में उनकी त’लाश में छा’पे मारे जा रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि पी’ड़ितों ने आ’रोप लगाया है कि सुशील घ’टना के समय घ’ट’नास्थ’ल पर मौजूद थे। यह घ’टना मंगलवार और बुधवार की दर’मि’या’नी रात को छत्रसाल स्टेडियम में घ’टी जिसमें कथित रूप से अन्य पहलवानों द्वारा बेर’ह’मी से पी’टने के कारण 23 साल के एक पह’लवा’न की मौ’त हो गई जबकि उसके 2 साथी घा’य’ल हो गए। 

पु’लि’स के अनुसार सुशील, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच पार्किंग क्षेत्र में झ’गड़ा हुआ। इसके बाद, पु’लि’स ने मॉडल टाउन पु’लि’स स्टेशन में भारतीय दं’ड सं’हिता और शस्त्र अ’धि’नि’यम की धा’राओं के द’र्ज किया।