Categories
Other

सुब्रमण्यम स्वामी ने PM मोदी पर बोला हमला कहा- नहीं सुन…

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने समर्थकों से कहा है कि नरेंद्र मोदी को ‘तानाशाह’ और बीजेपी को ‘फासीवादी’ के रूप में बदनाम करने की अंतर्राष्ट्रीय साजिश चल रही है. जिससे सतर्क रहने की जरूरत है. सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि, ‘नरेंद्र मोदी को एक तानाशाह और बीजेपी को फासीवादियों के रूप में बदनाम करने का अंतर्राष्ट्रीय आंदोलन चल रहा है. जिससे सावधान रहने की जरूरत है. हम असंतुष्ट हो सकते हैं, लेकिन नेहरूवादी दिमाग को बदलने के लिए हमें कम से कम दस साल के लिए बीजेपी के शासन की जरूरत है.

हम पार्टी की आर्थिक नीतियों की आलोचना कर सकते हैं, लेकिन यूपीए का पूरी तरह से भंडाफोड़ किया जाना चाहिए.’सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे कहा मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों की कई बार आलोचना कर बीजेपी को असहज करते रहे हैं. हाल में जो देश की जीडीपी विकास दर गिरी है उसे लेकर भी उन्होंने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा था.

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने केंद्र सरकार से विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष अशोक सिंघल को मरणोपरांत भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारतरत्न देने की मांग की है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट में आगे कहा ‘जीत के इस मौके पर श्री अशोक सिंघल को याद करें. नरेंद्र मोदी सरकार को जल्द उन्हें भारतरत्न देने की घोषणा कर देनी चाहिए.’ साथ ही कहा कि, ‘भगवान ने जब मंदिर के पुनर्निर्माण की शुरुआत चाही, तभी यह फैसला दिया जा रहा है. जय श्री राम.’ राम मंदिर आंदोलन में सिंघल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.