Categories
Other

ताहिर की कॉल डिटेल से हुआ ये बड़ा खु’ला’सा,केजरीवाल और सिसोदिया से…

दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में हिं’सा भड़’काने के आरो’पों में घिरे आम आदमी पार्टी की तरफ से स’स्पेंड ताहिर हुसैन अब फरार हो गई है. दिल्ली पुलिस उसे ढूंढ रहे है. जानकारी के मुताबिक अब उनकी फोन कॉल की डिटेल को खंगाला जा रहा है. खबर ये भी आ रही है कि हिं’सा से पहले 3 दिनों की कॉल डिटेल में चौं’काने वाला खु’ला’सा सामने आया है.

खबरों के मुताबिक, आम आदमी पार्टी से स’स्पेंड हुए ताहिर हुसैन की 3 दिनों की कॉल डिटेल से ये पता चला है कि हिं’सा से पहले हुसैन ने सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और अमानतुल्ला खान से काफी बातें की थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि ताहिर हुसैन ने अमानतुल्ला खान से 56 बार बातें की थी वहीं बात करें डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की तो उनसे 18 बार और सीएम अरविंद केजरीवाल से 9 बार बातें की थी।

बताते चलें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ दो पक्षों में 23 फरवरी से शुरू हुई हिं’सा में अब तक 42 लोगों की जा’न ले ली है और दिल्ली पुलिस इस पूरे मा’म’ले में दं’गे की जां’च में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि बीते शनिवार को एक कूड़ा बिनने वाले 60 साल के बुजुर्ग की हिं’सा से दौ’रान मौ’त हो गई थी. जिसके बाद हिं’सा में मौ’त का आंकड़ा 43 लोगों तक पहुंच गया था. वहीं बीते शुक्रवार को चार और मौ’तों की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने ओर से आई थी. बताते चलें कि इस हिं’सा में इंटेलिजेंस ब्यूरो ऑफिसर और एक दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की मौ’त हो गई थी.

आपको बता दें कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में पुलिस ने सां’प्रदा’यिक हिं’सा के सिलसिले में अब तक कुल 123 FIR दर्ज की हैं वहीं लगभग 623 लोगों को हि’रा’सत में लिया गया है. हालांकि अब हिं’सा के 7 दिन बाद उत्तर पूर्वी दिल्ली के कुछ दं’गाग्र’स्त क्षेत्रों में स्थिति सामान्य हो गई है. दुकानें फिर से खुल रही है।