Categories
Other

बुरी खबर-: अभी अभी बॉलीवुड से आयी बुरी खबर!! नही रहे दिगग्ज अभिनेता……😭

खबरें

शोबिज इंडस्ट्री के एक बहुत बुरी खबर आ रही है। खबर है कि मशहूर फिल्म निर्देशक ता’रिक शा’ह का नि’धन हो गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। वह ऐक्ट्रेस शोमा आनंद के पति थे। उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम सा’रा है।

एक सूत्र ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन के साथ बातचीत में बताया कि तारिक शाह को डबल निमोनिया हो गया था, जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ती चली गई। उन्होंने 3 अप्रैल की सुबह आखिरी सांस ली। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जा रहा है कि तारिक शाह पिछले 2 सालों से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे और उनका डायलिसिस भी चल रहा था।

डबल नि’मो’नि’या से हुई डेथ
वहीं फिल्म ट्रेड एनालिस्ट और वरिष्ठ जर्नलिस्ट इंद्रमोहन पन्नू ने नवभारत टाइम्स को बताया कि जब उन्होंने ता’रिक शाह की पत्नी शोमा आनंद को फोन किया तो बेटी ने फोन उठाया और जानकारी दी कि आज सुबह (3 अप्रैल) को उनके पापा की डबल निमोनिया से डे’थ हुई है।

इन फिल्मों का किया निर्देशन, ‘कड़वा सच’ में दिखाईं समाज की बुराइयां
ता’रिक शा’ह बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर थे। 1990 में उन्होंने ‘बहार आने तक’ नाम की फिल्म बनाई थी, जिसे गुलशन कुमार ने प्रड्यूस किया था। इस फिल्म को डायरेक्ट करने के अलावा ता’रिक शा’ह ने इसमें ऐक्टिंग भी की। न सिर्फ फिल्म हिट रही, बल्कि इसे गाने भी सुपरहिट रहे थे। ‘बहार आने तक’ में ता’रिक शा’ह के अलावा, रूपा गांगुली, सुमित सहगल, मुनमुन सेन और नवीन निश्चल जैसे कलाकार थे। 

इस फिल्म के अलावा ता’रि’क शाह ने ‘जन्म कुंडली’ समेत कुछ और फिल्में व टीवी सीरियल बनाए, जिन्हें काफी पसंद किया गया था। ‘कड़वा सच’ टीवी के जरिए ता’रिक शा’ह ने समाज की बुराइयों को उजागर करने की कोशिश की।