Categories
News

होटल पर मारा छापा तो बुरे हाल में थी लडकियां, मिला ऐसा-ऐसा सामान, देखें तस्वीर..

खबरे

उत्‍तर प्रदेश की ता’जन’गरी आगरा में दे’ह व्या’पार और मानव त’स्करी के धं’धे पर रोक लगाने के पु’लिसि’या दावे पूरी तरह फे’ल नजर आ रहे हैं। शहर में से’क्स रैके’ट की सबसे बड़ी स’रगना रो’शनी के गैंग पर ऐ’क्‍शन के बाद पु’लिस ने इस धंधे के बंद होने का दावा कि’या था पर ता’जमह’ल खु’लने के बाद से एक बार फिर यहां कदम-कदम पर देह व्या’पार के अड्डे शुरू हो गए हैं। रविवार को पु’लिस ने बा’लूगंज क्षेत्र में होटल आ’रबी रेजीडेंसी पर छापा मा’रकर देह व्या’पार रै’केट का भं’डाफो’ड़ किया। इस दौरान मुख्य आ’रोपि’यों के फ’रार हो जाने से स्थानीय पु’लिस पर मि’लीभग’त का श’क भी हो रहा है।

जानकारी के मु’ता’बिक, सीओ सदर म’हेश कुमार के ने’तृत्व में पु’लिस ने होटल आ’रबी रेजी’डेंसी पर छापा मारा। पु’लिस के पहुंचने से पहले सूचना ली’क होने के कारण हो’टल सं’चालक और अन्य मुख्य आरो’पी मौ’के से फ’रार हो गए। मौके से दो युवक और पांच यु’वतियां पकड़ी गईं। होटल से आ’पत्तिजन’क वस्‍तुएं भी बरा’मद की गई हैं। शु’रुआ’ती जांच में पकड़े गए सभी आ’रोपी आगरा और आसपास के बताए जा रहे हैं।

इंटरनेट और एजेंट बने सं’चालकों के म’ददगार
गौ’रतलब है कि आगरा में दे’ह व्यापा’र का धं’धा एजेंट और इं’टरने’ट के भरोसे जोरों पर चल रहा है। इंटरनेट पर संचा’लक स्पा, स्‍कॉर्ट सर्विस जैसे नाम से रजिस्ट्रेशन कराते हैं और मोबाइल नंबर पर कॉल आने पर ग्रा’हक को अपनी जगह पर बुलाते हैं। इसके साथ ही एजेंट अपने फि’क्स क’स्टमरों को इन अड्डों तक पहुंचाकर अपना क’मी’शन बनाते हैं।

हो’टलों पर नहीं हो पाती का’र्रवा’ई
आ’गरा को यूपी की प’र्यटन रा’जधा’नी का द’र्जा दिया गया है और इसी कारण यहां छोटे-बड़े होटलों की भरमार है। सिर्फ या’त्रियों के दम पर इन होटलों का खर्च नि’कलना मु’श्किल हो रहा है। हो’टल मा’लिकों ने इसको देखते हुए कि’राएनामे को हथि’यार बना लिया है। होट’ल सं’चालक गलत व्यक्ति को होटल किराए पर देते हैं या अपने खास का कि’रायाना’मा कर होटल में देह व्या’पार करवाते हैं। पु’लिस कार्रवाई होने पर हो’टल के नाम में हल्का फे’रबद’ल कर कुछ ही दिन में फिर से धं’धा शुरू हो जाता है।