Categories
Other

सबरीमाला मंदिर में घूसने पर महिला पर किया हमला, आंखों में डाली मिर्च

सबरीमाला मंदिर में सभी महिलाओं के प्रवेश को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी लोग इसका अब तक विरोध कर रहे हैं और मंदिर के द्वार सबके लिए खोले जाने को लेकर लोग विरोध में आत्महत्या तक की धमकी दे चुके हैं. इसी को देखते हुए सरकार ने किसी अनहोनी के मद्देनजर सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था की है. चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. आज सबरीमाला मंदिर में घुसने की कोशिश कर रही एक महिला कार्यकर्ता पर मिर्च स्प्रे से हमला किया गया है. ज्यादा जानकारी के लिए पढ़िए ये रिपोर्ट

सबरीमाला मंदिर में घुसने की कोशिश करने के दौरन एक महिला कार्यकर्ता पर मिर्च स्प्रे से हमला किया गया है. महिला कार्यकर्ता बिंदु अम्मिनी सबरीमाला मंदिर में घुसने की कोशिश कर रही थीं, तभी उन पर मिर्च स्प्रे से हमला कर दिया गया. यह हमला पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर किया गया है.

मोबाइल फोन से रिकॉर्ड की गई वीडियो में आप देख सकते है कि अम्मिनी अपने चेहरे को छुपाकर उस युवक के पास से भाग रही है. महिला को अस्पताल ले जाया गया. दरअसल, महिला सबरीमला स्थित भगवान अयप्पा मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंची थी. देसाई और कुछ अन्य कार्यकर्ता कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे थे जहां से उन्हें कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्तालय में ले जाया गया है. उन्होंने कहा कि संविधान दिवस के अवसर पर वे लोग मंदिर में पूजा करना चाहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.