Categories
Other

शौकिया बाप बना ये पुरुष, एक साल में पैदा किये 23 बच्चें, उसके बाद जो हुआ जान कर चौक जायेगें आप….👇

खबरें

एक शख्स जिसने बाप बनना अपना शौक और बिजनेस बना लिया हो, पढ़कर थोड़ा हैरानगी भरा है लेकिन ये सच है। ये मा’मला ऑस्ट्रेलिया का है जहां एक शख्स साल में 23 बच्चों का बाप बन गया, जब उससे पूछा गया, तो उसने इसे अपना बिजनेस बताया। जी हां, उस शख्स ने इसे अपना बिजनेस बताया और कहा कि पहले ये उसका शौक भी रह चुका है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला एलन फान नाम का ये शख्स अपने स्प’र्म डो’नेट करता है। पहले तो एलन ये शौकिया करता था, लेकिन अब उसने इसे अपना फुल टाइम जॉब बना लिया है।

एलन ऑस्ट्रेलिया में स्प’र्म डोनर के तौर पर काफी मशहूर है। वह कई महिलाओं को अपने स्प’र्म डो’नेट करता है और उसका कहना है कि महिलाएं उसके स्प’र्म को पसंद करती हैं क्योंकि उसके स्प’र्म हेल्दी हैं। अगर 40 साल के एलन की निजी जिंदगी की बात करें तो वह खुद भी दो बच्चों का पिता है। हालांकि, एलन ने गुप्त तरीके से स्प’र्म डोनेट करके साल भर में 23 बच्चों का पिता बन गया।

यही नहीं, एलन गुप्त तरीके के अलावा रजिस्टर्ड फ’र्टि’लि’टी सेंटर में भी स्प’र्म डो’नेट करता है, लेकिन अब एलन पर का’र्र’वा’ई की त’ल’वार लटक रही है। उन पर कुछ फ’र्टि’लिटी क्लिनिक ने ही एलन के बारे में शि’का’यत की थी। एलन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने वैध क्लिनिक के अलावा कई लोगों को स्प’र्म डो’नेट किया है और तय सीमा से अधिक बच्चे पैदा किए हैं। बता दें कि, कानून के मुताबिक, एक पुरुष सिर्फ 10 बच्चे पैदा कर सकता है। इस पर एलन ने कहा है कि वह महिलाओं को मना कर सके, जिसकी वजह से उन्होंने एक दिन में 3 महिलाओं को स्प’र्म डो’ने’ट किया।