Categories
News

दु:खद-: अभी अभी 4 नेताओं की मौ’त से बीजेपी में मचा ह’ड़कं’प 😭 दिग्गज नेताओं की……

खबरें

दक्षिणी त्रिपुरा के गोमती जिले में एक वाहन के पलटने से तीन महिलाओं सहित कम से कम चार भाज’पा ने’ताओं की मौ’त हो गई है और आठ अन्य घा’यल हो गए हैं। पु’लिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी है। पु’लिस अधि’का’रियों ने बताया कि स’त्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं संग तीन महिला व एक पुरूष मै’क्सी ट्रक में सवार हो’कर अपने घरों को लौट रहे थे। तभी अचानक नियंत्र’ण खो देने से गाड़ी पलट गई। शुक्रवार रात को चे’लागंग में हुए इस हा’दसे में चार स्थानीय भाजपा नेताओं की मौ’त हो गई।

गं”भी’र रूप से घा’यल हुए आठ भाजपा कार्यकर्ताओं को सर’कारी अस्पताल में भ’र्ती कराया गया।

मृ’तक उर्वशी कन्या जमा’ति’या (45), ममता रानी ज’मा’तिया (26), रचना देवी ज’मा’तिया (30) और गहिन कुमार ज’मा’तिया (65) अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं संग 6 अप्रैल को त्रिपुरा जनजा’ती’य क्षेत्र स्वा’यत्त जिला परिषद के चुनाव के सं’बंध में आयोजित एक सा’र्वज’नि’क बैठ’क में भाग लेने के बाद नतून बाजार में अपने घर लौट रहे थे।

मुख्यमंत्री बि’प्लब कुमार देब और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मा’णिक साहा ने घटना पर अपना शो’क व्यक्त किया है।

पु’लिस अधि’का’रियों ने बताया कि स’त्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं संग तीन महिला व एक पुरूष मै’क्सी ट्रक में सवार हो’कर अपने घरों को लौट रहे थे। तभी अचानक नियंत्र’ण खो देने से गाड़ी पलट गई। शुक्रवार रात को चे’लागंग में हुए इस हा’दसे में चार स्थानीय भाजपा नेताओं की मौ’त हो गई।

मुख्यमंत्री बि’प्लब कुमार देब और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मा’णिक साहा ने घटना पर अपना शो’क व्यक्त किया है।