Categories
Other

ट्रंप की बेटी ने आज रिपीट की अपनी ड्रेस, इस मौके पर पहले भी पहन चुकी है ये पोशाक

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर आज भारत आए है. वो 24-26 फरवरी तक भारत में ही रहेंगे. आपको बता दें कि उनके साथ उनका परिवार भी भारत की यात्रा पर आया है, जिसमें उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी शामिल हैं.

वर्तमान में भारत और अमेरिकी में बहुत अच्छे सम्बन्ध है. भारत के लिए राष्ट्रपति और उनका परिवार बेहद खास मेहमान हैं, इसलिए उनकी हर गतिविधि पर यहां के लोगों और यहां की मीडिया का पूरा ध्यान है. दौरे की खबर के साथ साथ मीडिया में एक खबर और वायरल हो रही है कि भारत दौरे पर इवांका ट्रंप ने जो पोशाक पहनी है, उसे उन्होंने दोहराया है.

यानी कि उन्होंने ये पोशाक पहले भी पहनी हुई हैं. इसका साफ तौर पर मतलब है कि जब कोई हस्ती ऐसा करती है तो वह अपनी चीज से बेहद लगाव रखते हैं और उसे किसी खास उत्सव पर ही इस्तेमाल करना चाहती है. आपको बता दें कि इससे ये साबित होता है कि ट्रंप और उनके परिवार के लिए भारत दौरा कितना अहम हैं।

इवांका ट्रंप ने आज भारत दौरे पर फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई. जिसे रेड मिडी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस भी कह सकते है, जिसे प्रोएंजा शोलर ब्रैंड ने डिजाइन किया है. आपको बता दें कि इससे पहले इवांका ट्रंप ने ये ड्रेस पिछले साल सितंबर में अर्जेंटीना में पहनी थी. साथ ही आपको बता दें कि इस ड्रेस की कीमत भारतीय करेंसी के अनुसार करीब एक लाख 71 हजार रुपये है.

बताते दें कि इवांका ट्रंप के साथ उनके पति जारेद कुशनर भी भारत आए हैं. वो डोनाल्ड ट्रंप के मंत्रियों और अधिकारियों वाले प्रतिनिधि मंडल में शामिल हैं. साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप भी भारत आई हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति और उनका परिवार आगरा में ताजमहल देख रहे है।