Categories
News

अभी अभी अस्पताल ने जारी ट्रंप की हेल्थ रिपोर्ट, स्थिति पहले से…….😱😢

खबरें

अ’मेरिकी रा’ष्ट्र’पति डो’ना’ल्ड ट्रं’प की ‘सेह’त को लेकर का’फी अस’मंज’स की स्थि’ति बनी हुई है। व्हा’इट हा’उस के ची’फ ऑ’फ स्टा’फ मा’र्क मीडोज ने शनिवार को कहा कि को’रो’ना वा’यरस से संक्र’मित अ’मे’रिकी रा’ष्ट्रप’ति डो’नाल्ड ट्रं’प शुक्रवार को ‘बेहद चिं’ताजन’क’ दौ’र से गु’जरे हैं और अगले 24 घंटे उनके स्वा’स्थ्य के लिए काफी महत्वपूर्ण होंगे। 

ट्रंप का एक सैन्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह टि’प्पणी इस खु’लासे के बाद की गई है कि शुक्रवार को अ’स्प’ताल ले जाने से पहले व्हा’इट हा’उस में ट्रंप को ऑ’क्सीज’न दी गई थी। हा’लांकि व्हा’इट हाउस के कर्म’चारि’यों ने कहा था कि ट्रं’प में केवल मा’मूली ल’क्षण दिखाई दिए थे।
दू’सरी तरफ ट्रंप के डॉ’क्टरों ने कहा कि रा’ष्ट्रप’ति ‘बहु’त अच्छे मू’ड में’ हैं और पिछले 24 घंटे के दौ’रान उन्हें बु’खार नहीं आया है।
 

अ’मेरि’की रा’ष्ट्रप’ति डो’नाल्ड ट्रं’प की से’हत को ले’कर का’फी अ’समंज”स की स्थि’ति बनी हुई है। व्हा’इट हा’उस के चीफ ऑफ स्टाफ मार्क मीडोज ने श’निवा’र को कहा कि को’रो’ना वा’यर’स से संक्रमित अ’मेरि’की राष्ट्रपति डो’ना’ल्ड ट्रंप शुक्रवार को ‘बेहद चिं’ताज’नक’ दौ’र से गु’ज’रे हैं और अ’गले 24 घंटे उनके स्वा’स्थ्य के लिए का’फी म’हत्वपू’र्ण होंगे। 


अमेरि’का को फि’र से म’हा’न ब’नाना है: राष्ट्रपति डो’नाल्ड ट्रंप
से’ना के अ’स्पाल में भ’र्ती रा’ष्ट्रप’ति डो’ना’ल्ड ट्रं’प ने कहा कि मैं का’फी अच्छा म’हसू’स कर र’हा हूं। हम सभी को वा’पस पाने के लिए क’ड़ी मे’हन’त कर रहे हैं। मुझे वापस आना होगा क्योंकि हमें अभी भी अमे’रिका को फिर से म’हान बनाना है। ट्रं’प ने श’निवार को ट्वीटर पर एक वी’डियो रि’लीज किया और कहा कि वह को’रोना वा’यरस के खि’लाफ लड़ाई में बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन आने वाले कुछ दिनों में असली परीक्षा होगी। गौ’रत’लब है कि डो’ना’ल्ड ट्रं’प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रं’प को’रो’ना वा’यर’स से सं’क्रमि’त पाए गए हैं।