Categories
Other

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी दिखती है बेहद हॉट, तस्वीरें हो रही है हर जगह वायरल

बीते शुक्रवार को डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप अबु धाबी के एक मस्जिद में पहुंची थी. आपको बता दें कि वो वहां पर सिर को स्कार्फ से ढंके नजर आई थी. इस दौरान इवांका ट्रंप ने नियमों का पालन करते हुए अपने जूते उतारे थे. जिसके बाद उनकी ये तस्वीर बहुत वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी दुबई में एक महिला उद्यमियों और क्षेत्रीय नेताओं के सम्मेलन में शामिल हुईं थी. इस दौरान उन्होंने महिला अधिकारों में महत्वपूर्ण सुधारों को लेकर अमेरिका के सहयोगियों-सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) सहित पश्चिम एशिया के कुछ देशों की सराहना की.

इवांका ट्रंप ने कहा है कि हम जानते हैं कि जब महिलाएं सफलता के लिए स्वतंत्र होती हैं, तो परिवार उन्नति करते हैं, समुदाय फलते-फूलते हैं और देश मजबूत बनते हैं।’ उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज अमेरिका में महिलाएं समाज के हर क्षेत्र में अग्रणी हैं. पिछले साल अमेरिका की श्रमशक्ति में पुरुषों की तुलना में महिलाओं की संख्या अधिक थी और नई नौकरियों में से 70 प्रतिशत महिलाओं के नाम रहीं।

साथ ही उन्होंने अमेरिका में वैतनिक अवकाश का कोई जिक्र नहीं किया है. अमेरिका में वर्तमान में कुछ राज्य ही ऐसे हैं जो वैतनिक अवकाश देते हैं. इवांका ने अपने संबोधन में पुरुष रिश्तेदार की अनुमति के बिना महिलाओं को विदेश यात्रा और पासपोर्ट हासिल करने की अनुमति देने के लिए कानून में किए गए सुधार को लेकर सऊदी अरब की सराहना की।

बताते चले कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं. राष्ट्रपति अपनी पत्नी मेलानिया के साथ भारत आ रहे हैं. साथ ही उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी उनके साथ मौजूद रहेंगी. इसके अलावा ट्रंप के दामाद जैरेड कशनर भी इस यात्रा में उनके साथ रहेंगे. अमेरिका राष्ट्रपति ट्रंप का ये दौरा भारत के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है.