Categories
Other

मौलाना साद के इन दो करीबियों के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, पूछताछ में हाथ लगे अहम सुराग

मरकज मामले से जुड़ी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि तब्लीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के दो करीबियों के घर कल क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची थी. जिसके बाद उन दोनों से काफी देर तक पूछताछ हुई. इस पूछताछ का असली मकसद मरकज़ से जुड़े करीब 20 लोगों के बारे में जानकारी हासिल करना था.

बताते चलें कि ये 20 लोग वो लोग हैं जो मरकज में आने जाने वाले लोगों का ब्यौरा रखते हैं. खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच इन दोनों से ये जानकारी हासिल करना चाहती है कि आखिर ऐसे और कौन से जमात से जुड़े लोग हैं जो सामने नही आए हैं और छिप कर बैठे हुए हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. सोमवार को क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद के बेटे से करीब 2 घंटे पूछताछ की थी. इस पूछताछ के दौरान मरकज में आने वाले जमातियों की व्यवस्था करने वाले लोगों के बारे में जानकारी हासिल की गई थी. बताते चलें कि दिल्ली पुलिस ने कई बार मौलाना साद को नोटिस जारी कर सरकारी अस्पताल से कोरोना टेस्ट कराने के लिए कह चुकी है, लेकिन मौलाना साद ने अब तक प्राइवेट लैब में ही कोरोना टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट क्राइम ब्रांच को दी गई है।