Categories
Other

साक्षी मिश्रा का फिर छ’ल’का द’र्द, वीडियो के माध्यम से फिर कही ये बातें

उत्तरप्रदेश के बिरहरी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने कुछ माह पूर्व दलित युवक अजितेश के साथ शादी करके सभी को चौंका दिया था. इतना ही साक्षी ने अजितेश के साथ लाइव आकर अपने पिता पर जा’न से मा’र’ने की ध’मकी देने के आरोप लगाये और अपनी शादी का खु;ला’सा किया था कि हमने शादी कर ली है.

साक्षी मिश्रा के आये उस वीडियो के बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ ली और सभी चैनलों ने साक्षी को बुलाकर लाइव शो किया थे. वहीँ साक्षी के पिता विधायक राजेश मिश्रा ने भी मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई में कहा था कि बेटी बालिग है और उसे फैसले लेने का अधिकार है. अब एक बार फिर साक्षी का वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में एक बार फिर साक्षी का दर्द झलका है.

साक्षी मिश्रा ने फिर एक वीडियो साझा करते हुए कहा है कि ‘‘हमें धमकियां मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है. मजबूरी में हमें भगोड़ों की जिंदगी जीनी पड़ रही है.’’ साक्षी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अंतरजातीय विवाह करने की वजह से पिता, भाई और उनके सहयोगी उसे व अजितेश को जान से मा’रने की ध’मकी दे रहे हैं.

गौरतलब है कि साक्षी एक ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने अपनी मर्जी से शादी की थी जोकि द’लि’त परिवार से हैं. इससे पहले भी साक्षी ने अपने पिता पर आरोप लगाये थे, वहीँ उनके पति अजितेश का कहना है कि हर जगह पुलिसकर्मी हमारे साथ होते हैं, हमें लगातार इंटरनेट के माध्यम से धम’कियाँ मिल रही हैं. अजितेश दिल्ली में किराये के घर में रह रहे हैं जहां दो पुलिसकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात हैं.

216 replies on “साक्षी मिश्रा का फिर छ’ल’का द’र्द, वीडियो के माध्यम से फिर कही ये बातें”

Leave a Reply

Your email address will not be published.