Categories
Other

हा’दसा-: अभी अभी भाजपा में दौ’ड़ी प’रेशा’नी की ल’हर, राष्ट्री’य म’हासचि’व कैलाश विजयवर्गीय…………

खबरें

भा’जपा के रा’ष्ट्रीय म’हास’चिव कै’लाश वि’ज’यव’र्गी’य के का’फि’ले में शा’मि’ल पा’यल’ट वाहन बी’ती देर रा’त दे’वा’स जि’ले के नेवरी फा’टा के पास अ’नियंत्रि’त हो’कर प’ल’ट गया। इस हा’द’से में वाहन में स’वार चार सि’पाही घा’यल हो गए। हालांकि, विज’यवर्गी’य का वा’हन थो’ड़ी देर पहले ही पा’यल’ट वाह’न को ओ’वरटे’क कर’के आ’गे नि’कला था, क्योंकि उ’न्हें जल्दी इं’दौर पहुंचना था, लेकिन कु’छ देर बाद ही उन्हें पा’यल’ट वाह’न प’ल’टने की सू’चना मिली तो वा’पस लौट आए और घा’य’ल सि’पा’हि’यों को दे’वास के एक नि’जी अस्पता’ल में भ’र्ती करा’या। बताया गया है कि एक सि’पा’ही को गंभी’र हा’लत में इं’दौ’र रै’फ’र किया गया, ज’बकि ती’न का दे’वा’स में ही उ’पचा’र जा’री है। 

द’रअस’ल, कै’ला’श वि’जय’वर्गी’य बुधवार को उ’पचुना’वों को ले’कर भोपा’ल में पा’र्टी की अह’म बै’ठ’क में शा’मि’ल हुए थे और बै’ठक में शा’मि’ल हो’ने के बाद रा’त क’री’ब 12 बजे इं’दौ’र के लिए रवा’ना हुए थे। उन्हें ज’ल्दी इं’दौ’र पहुंचना था, क्यों’कि उन्हें सु’बह 6.30 बजे की दि’ल्ली की फ्ला’इ’ट पकडऩी थी। इसी’लिए ते’ज गति से उनका वा’ह’न पा’य’लट वाह’न को ओ’वरटे’क करते हुए आगे नि’क’ल गया। कुछ देर बाद सू’चना मि’ली कि दे’वास के ने’वरी फा’टा के पास पा’य’लट वा’हन पल’ट गया है। घ’ट’ना रात क’रीब 1.30 बजे की बताई गई है। 

वि’जयव’र्गीय त’त्का’ल मौ’के पर पहुं’चे और घा’य’ल चा’रों सि’पाहि’यों को अ’स्पता’ल प’हुंचा’या। वि’जयव’र्गीय के स’हा’यक म’नी’ष श्री’वास्तव ने ब’ताया कि हा’द’से में चा’र सि’पा’ही घाय’ल हुए हैं, जि’न’में तीन को मा’मू’ली चोटें आई हैं, जिन’का दे’वा’स में उ’पचा’र जारी है और एक सि’पा’ही ए’मए’स प’रमा’र को गं’भीर हा’ल’त में इं’दौर रैफ’र कि’या गया। उन्हें इं’दौर के बा’म्बे हा’स्पि’टल में भ’र्ती किया गया है, जहां उन’का उप’चा’र च’ल रहा है।