Categories
Other

बीजेपी विधायक का हुआ निधन, पार्टी में पसरा मातम

ये साल राजनीतिक गालियारों के लिए कुछ खास शुभ दिखाई नहीं दे रहा था क्योंकि अभी 2020 की शुरूआत ही हुई है और रोज किसी न किसी बड़े नेता के निधन की खबर आ रही है.आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर सदर से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिरोही का लंबी बीमारी की वजह से दिल्ली के अस्पताल में निधन हो गया.

पिछले 9 फरवरी से बीमारी के चलते उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया था. बताते चलें कि परिवार के मुताबिक वीरेंद्र सिरोही लीवर की बीमारी से ग्रसित थे. आपको बता दें कि वीरेंद्र सिरोही बुलंदशहर सदर से विधायक थे और वो पूर्व में कैबिनट मंत्री भी रहे चुके थे. वीरेंद्र सिरोही का पार्थिव शरीर आज सुबह 10 बजे बुलंदशहर जलाया गया.

सीएम योगी ने ट्वीट कर जताया शोक

इस सब को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बुलंदशहर सदर से विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही के निधन पर दुख व्यक्त किया है और लिखा है कि,”बुलंदशहर सदर से विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही के निधन की खबर सुनकर व्यथित हूं. उनका जाना समाज के लिए अपूरणीय क्षति है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना करता हूं कि उनको अपने श्री चरणों मे स्थान दें और शोक संतप्त परिजनों को इस दारुण दुख को सहन करने का संबल प्रदान करें.”

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज उनके घर जाएंगे और परिजनों को सांत्वना देंगे. आपको बता दे कि चुनाव जीतने के बाद इस बार बीजेपी विधायक ने काफी सुर्खियों बटोरी थी. उन्होंने अपने स्वागत समारोह में कहा था कि पुलिस को हमने खुली छूट दी है, गुंडे-बदमाशों की तोड़ दो टांग.