Categories
Other

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शाहीनबाग की महिला का वीडियो किया शेयर

पूरा देश में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी से लोग दो गुटों में बंट गए है. कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड का भी है यहां भी सेलेब्स दो गुटों में बंटे नजर आ रहा है. कुछ लोग इसके पक्ष में बोलेते दिख रहे है तो कोई इसके विरोध में. नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में जो बोल रहा है सेलेब्स उसके पीछे पड़ जाते हैं. आपको बता दें दिल्ली के शाहीनबाग में एक लंबे समय में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन चल ही रहा है. इसी को देखते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट किया है. चालिए आपको बताते है डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट में क्या लिखा है.

विवेक अग्निहोत्री ने शाहीनबाग में प्रदर्शन कर रही एक महिला का वीडियो शेयर किया है जिसके अंदर वो भड़काऊ भाषण देती हुई नजर आ रही है. आपको बता दें कि विवेक सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वो खुलकर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते दिखाई देते है.

विवेक ने वीडियो शेयर करते हुए अपनी बात रखी है और वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि हे भगवान।
मूलांक पूरा हो गया है। देखिए #ShaheenBagh समझदार मुसलमानों के लिए इतना खतरनाक क्यों है. हम मुसलमानों ने अपने बच्चों को लोरी नहीं सुनाई… Twinkle Twinkle नहीं सिखाया… बचपन से करबला सुनाया है।”यह सरकार जो कमाती है हमारे ताज महल और क़ुतुब मीनार से कमाती है…”।