Categories
News

अभी अभी चेन्नई सुपर किग्स के दिग्गज खिलाड़ी ने कहा क्रिकेट को अ’लवि’दा !! सभी प्रारूपो से लिया संन्यास…..

खेल खबर

किं’ग्स इले’वन पंजाब और चे’न्नई सु’पर किं’ग्स के बीच आईपीएल 2020 का 53वां मैच आ’बूधा’बी के शे’ख जाय’द क्रि’केट स्टे’डिय’म में खेला गया था. इस मु’काब’ले को अपने शा’नदार प्रदर्श’न के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 9 विकेट के अंतर से जीत लिया था और इस मैच को जीतने के साथ ही पॉइंट्स टेबल में 2 अंक भी हासिल किये थे. चेन्नई के फैंस के लिए इस मैच के बाद एक बहुत बड़ी ख’बर आ रही है.

शेन वॉटसन ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से किया संन्या’स का ऐलान

आखिरी लीग मैच के बाद खबर आ रही है कि चेन्नई के अनुभवी बल्लेबाज शेन वॉटसन क्रिकेट को अ’लवि’दा कहने जा रहे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट को 2016 में अ’लवि’दा कहने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओ’पनर शेन वॉ’टस’न ने अब हर तरह के क्रिकेट को छो’ड़ने का मन बनाया है.

साथी खिलाड़ियों को बताई सं’न्यास की बात

इंडि’यन प्री’मियर ली’ग में चे’न्नई की प्र’दर्शन बेह’द नि’राशाज’नक रहा और वह पहले ही प्लेऑ’फ की दौड़ से बाहर हो गई थी. वॉटसन भी इस सीजन कुछ खास नहीं कर पाए. जानकारी के मुताबिक आखिरी लीग मैच के बाद इस खिलाड़ी ने ड्रेसिंग रूम में अपने सं’न्यास की बात साथी खिलाड़ी को बताई. अब जल्द ही वॉटसन इस बात की अधिकारिक घोषणा भी कर सकते हैं.

कुछ ऐसा रहा शेन वॉटसन का क्रिकेट करियर

शेन वॉटसन ने साल 2016 में 35 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्या’स ले लिया था. वॉटसन ने 59 टेस्ट मैचों में 3731 रन बनाये. वहीं उन्होंने 190 वनडे मैचों में अपने देश के लिए 5757 रन बनाये. वॉटसन ने टेस्ट मैचों में 75 विकेट हासिल किये हैं. वहीं 190 वनडे मैचों में उन्होंने 168 विकेट हासिल किये हैं.

आईपीएल में शेन वॉटसन ने कुल 145 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 30.99 की औसत से कुल 3874 रन बनाए हुए हैं. साथ ही उन्होंने आईपीएल में 29.15 की औसत से 92 विकेट हासिल किये हुए हैं.