Categories
News

शादी में डांस करते करते सबको मर’वा गया ये लड़का, पूरी खबर पढ़ हो जाएंगे….

हिंदी खबर

शादी में डांस करते-करते सबको मर’वा गया ये लड़का, को’रोना होने से पूरा गांव सी’ल मध्य प्रदेश के टीकमग’ढ़ जिले में अजी’बो-गरी’ब वाकया हो गया. यहां 24 साल का अरुण मिश्रा बा’रात में शामि’ल हुआ, खाना प’रोसा और जमक’र डांस किया. ये सब करते-करते वो पूरे गांव को कोरो’ना संक्रमि’त कर गया. अब प्रशासन ने पूरे गांव को सी’ल कर दिया है.

ये वाकया पृथ्वीपुर ब्लॉक के लुहरवा गांव का है. जैसे ही अरुण के को’रोना संक्र’मित होने की खबर पहुंची, पूरे इलाके में हड़’कंप म’च गया. प्रशासन अब गांव के लोगों की स्क्रीनिं’ग और सेंप’लिंग करा रहा है. गांव के 40 से अधिक लोग संक्र’मित हो गए हैं.

गौरतलब है कि 27 अप्रैल को अरुण मिश्रा की रिपो’र्ट पॉ’जिटिव आई थी. लेकिन, वह क्वा’रंटीन नहीं हुआ. न प्रशासन ने उसके घर किसी तर’ह का कोई नोटि’स लगाया. इसके बाद ये लड़का गांव में 29 अप्रैल को एक विवाह समारोह में शामिल हुआ और सभी रस्मों में बाराति’यों के साथ रहा. दूल्हा दुल्हन के साथ फोटो’शूट भी कराया.

इसके बाद सिलसिला शुरू हुआ लोगों के बीमार होने का. जांच कराने के लिए लोगों की लंबी लाइनें लगने लगीं. 40 से ज्यादा संक्रमित हो गए. पॉजिटिव मरीजों की संख्या गांव के उसी बड़ा बाजार मोहल्ले में मिले, जहां अरुण मिश्रा रहता है.

ये खबर लगते ही जिला प्रशासन हरकत में आया. प्रशासन ने पूरे गांव को चारों तरफ से बेरिकेटिंग कर बंद कर दिया है. गांव में आवाजाही पर रोक लगा दी है. वहीं इस मामले में कलेक्टर ने जांच करवाने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. सुरक्षा के मद्देनजर पूरे गांव को सील किया गया है और पूरे गांव के लोगों की जांच की जा रही है.