Categories
Other

शादीशुदा जिंदगी बन गई मुसीबत, चार साल बाद भी पत्नी पति को मानती रही भाई

कभी- कभी शादी कैसे मुसीबत बन जाती है, इसका नमूना मध्य प्रदेश के मंडला जिले में देखने को मिल रहा है. जहां एक शादीशुदा जिंदगी को लेकर जिले के नैनपुर में गांव के एक पीड़ित पति ने पुलिस-परिवार परामर्श केंद्र में आवेदन देते हुए बताया कि उनकी शादी को चार साल हो गए लेकिन उसकी पत्नी उसे करीब नहीं आने देती थी.

 दोनों में चार सालों में कभी भी पति-पत्नी जैसे कोई भी संबंध ही नहीं बने. वहीं पीड़ित युवक का कहना है कि उसकी पत्नी उसे पति नहीं, बल्कि भाई ही मानती है और उसके साथ भाई जैसा ही व्यवहार भी करती है.आपको बता दें कि युवक ने परामर्श केंद्र के सदस्यों और अधिकारियों को बताया कि उसकी शादी 2015 में हुई थी. हालांकि, उसकी पत्नी ने शादी के कुछ दिनों बाद ही बता दिया था कि उसने ये शादी अपने माता-पिता के दबाव में आकर की है.

साथ ही उसने बताया कि उसका कहीं और प्रेम प्रसंग भी रहा है. युवक का कहना था कि शादी के चार सालों तक वे इसी आशा में जीता रहा कि एक न एक दिन उसकी पत्नी रिश्ता स्वीकार कर लेगी लेकिन कभी ऐसा हुआ नहीं. जिसके बाद थक-हारकर उसने परिवार परामर्श केंद्र में आवेदन देकर पत्नी को समझाने के लिए गुहार लगाई. वहीं केंद्र के अधिकारियों ने दोनों पक्षों को अगली पेशी पर बुलाया है.

One reply on “शादीशुदा जिंदगी बन गई मुसीबत, चार साल बाद भी पत्नी पति को मानती रही भाई”

Leave a Reply

Your email address will not be published.