Categories
Other

सुशांत की बहन और श्रुति मोदी की WhatsApp chat वायरल, हुआ चौंका देने वाला खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जहां एक तरफ सीबीआई जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ मीडिया न्यूज चैनल भी अपनी SIT टीम के जरिए हर रोज नया खुलासा कर रहे हैं। अब सुशांत की एक्स-मैनेजर श्रुति मोदी और नीतू सिंह के बीच की एक और व्हाट्सअप चैट सामने आई है। जिससे ऐसा लग रहा है कि सुशांत के डिप्रेशन के इलाज की जानकारी और डिटेल बहन नीतू सिंह के पास भी थी। इंडिया टुडे के रिपोर्ट के मुताबिक, 26 नवंबर 2019 के दौरान की ये चैट है जिसमें नीतू सिंह, श्रुति मोदी से सुशांत के इलाज की पूरी डिटेल मांग रही हैं।

व्हाट्सअप चैट के जो स्क्रीनशॉट सामने आए हैं उसके मुताबिक श्रुति मोदी नीतू सिहं को लिखती हैं- हाय मैं श्रुति। मैं बाहर रहूंगी। नीतू कहती हैं- हाय श्रुति, कृपया मुझे डॉक्टर के सारे पर्चे भेज दो। श्रुति दो पर्चे भेजती हैं। इन पर्चों पर कुछ दवाईयों का नाम लिखा है जो सुशांत को देने को दी गई होंगी। इसके बाद नीतू श्रुति से डॉक्टर से मिलने की बात भी कहती हैं। श्रुति कहती हैं बिल्कुल। उसके बाद नीतू कहती हैं कि मुझे बताओं कि डॉक्टर किस वक्त आ सकते हैं। श्रुति कहती हैं मैं करके बताऊंगी। श्रुति साइकोथैरेपिस्ट सुजैन वॉकर का नंबर भी भेजती हैं।

इस चैट के सामने आने से मामला और उलझ गया है। गौरतलब हो कि इससे पहले सुशांत की फैमिली और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने उनके डिप्रेशन की थ्योरी को सिरे से नकार दिया था। वहीं सुजैन वॉकर ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे। उन्हें मानसिक बीमारी की समस्या थी। हालांकि सुशांत के करीबी-दोस्त ने कभी उन्हें डिप्रेशन से जूझते हुए नहीं देखा। सभी ने अपने अलग-अलग इंटरव्यू में यही बताया है कि सुशांत हमेशा ही बहुत सकारात्मक थे और लोगों को प्रोत्साहित करते थे।