Categories
Other

तेजप्रताप की बहू ऐश्वर्या ने ननद और सांसद मीसा भारती को लेकर किया ब’ड़ा खु’ला’सा

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की मु’श्कि’लें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की बहु ऐश्वर्या अभी हाल ही में घर से बाहर रोते हुए जाती दिखाई दी थी. जिसके बाद उनकी यह तस्वीरें जमकर वा’यर’ल हो गयी. अब उन्होंने लालू यादव के घर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

जानकारी के लिए बता दें ऐश्वर्या राय ने तेजप्रताप की बहन और लालू यादव की बेटी सांसद मीसा भारती को लेकर बड़े आ’रोप लगाये हैं. ननद मीसा भारती को लेकर मीडिया के सामने कहा है कि उनकी ननद उन्हें घर में बसने नहीं दे रही हैं. उन्होंने कहा है कि “मैं हर हाल में यहीं पर रहना चाहती हूं लेकिन मीसा भारती किसी का घर बसने नहीं देंगी।”

तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने कहा है कि मीसा भारती ने नहीं चाहती हैं कि मिलजुलकर रहें. वहीँ दूसरी तरफ ऐश्वर्या ने कहा है कि 3 महीने से उनके पिता के घर से खाना आ रहा है, उन्हें यहाँ खाना भी नहीं दिया जाता है. ऐश्वर्या ने कहा है कि त’लाक की अर्जी दी गयी है मैं हर हाल में यही रहूंगी क्योंकि अभी त’लाक हुआ नहीं है.

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय भी बिहार के भू’तपूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती हैं और पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय की बेटी हैं. राबड़ी आवास के बाहर हुए हंगामे के बाद ऐश्वर्या के घरवाले भी उस दिन वहां पहुँच गये थे, ऐश्वर्या की मां ने कहा है कि “अबतक हम लोग समाज का लिहाज कर रहे थे, पूजा छोड़कर हमें यहां पर आना पड़ा है.” लालू यादव के जेल में होने के चलते उनका परिवार बिखर रहा है. ऐश्वर्या और तेजप्रताप के बीच कुछ दिन पहले अनबन हो गयी थी जिसके बाद उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.