Categories
News

कोरोना नाइट कर्फ्यू बना मजाक, पूर्व विधायक स्टेज पर ही सबके सामने एक्ट्रेस के साथ करने लगें…….देखें तस्वीर👇

खबरें

को’रो’ना सं’क्र’मण के पुरे देश से हैरान कर देने वाले आंकड़े सामने आ रहे है। वहीं बिहार सरकार ने भी को’रो’ना सं’क्र’मण के प्रसार को रोकने के लिए प्रदेश में नाइट क’र्फ्यू लगा दिया है। इसके साथ ही कोरो’ना को लेकर जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने के भी आ’देश दिए हैं, किन्तु वहीं राज्य के लालगंज के पूर्व विधा’यक मुन्ना शुक्ला शनिवार को एक वा’य’रल वी’डियो में गा’इडलाइन की ध’ज्जियां उड़ा’ते हुए तथा का’नून का उ’ल्लंघन करते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई तथा मुजफ्फरपुर के डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार का समारोह शुक्रवार के दिन उनके गांव ला’लगंज थाना इलाके के खं’जाहाच’क में हुआ था। इस के चलते रात में एक सांस्कृतिक स’मा’रोह भी हुआ था। जिसमें भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते हुए तथा पूर्व विधायक के बॉ’डीगार्ड के समारोह में अपनी का’रबा’इन से गो’लीबारी करने का वी’डि’यो वा’य’रल हुआ है।

वही ये के’स लालगंज का है। जहां पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के बॉ’डीगा’र्ड द्वारा अपनी का’रबाइ’न से गो’लीबा’री करने का वी’डि’यो वा’यरल हुआ है। जिले के सदर ए’सडी’पी’ओ इस के’स की प’ड़’ता’ल करने लालगंज पहुंचे तथा इस मा’मले में पु’लिस ने पूर्व वि’धा’यक तथा भोजपुरी जगत की अभिनेत्री अक्षरा सिंह सहित 200 अज्ञात व्यक्तियों पर मा’म’ला द’र्ज कर लिया है। वहीं पु’लिस इस मा’मले की प’ड़ताल कर रही है। बता दे कि प्रदेश में को’रो’ना वा’य’रस से सं’क्र’मित मा’मलों में तेजी से वृद्धि हो रही है। को’रो’ना सं’क्र’म’ण के चलते सक्रीय रो’गियों की संख्या 81960 है।