Categories
News

दु:खद -: अभी अभी भारतीय क्रिकेट के लिये आई बुरी खबर, नही रहे दिग्गज स्पिनर ….!! आकाश चोपड़ा….😭

खेलखबर

कोरोनावायरस हर गुजरते दिन के साथ और भी ख’त’रनाक होता जा रहा है और अब इस वायरस ने राजस्थान के पूर्व स्पिनर विवेक यादव की जान ले ली है। बुधवार को COVID-19 के कारण इस पूर्व स्पिनर का नि’ध’न हो गया।

36 वर्षीय यादव पिछले कुछ सालों से कैंसर से लड़ाई लड़ रहे थे, लेकिन कुछ दिन पहले ही, वो कोरोनावायरस की च’पे’ट में आ गए और उन्हें जयपुर के एक अस्पताल में भ’र्ती कराया गया। जहाँ उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। यादव अपने पीछे अपनी पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं।

यादव के दोस्त और राजस्थान के पूर्व क्रिकेटर रोहित झालानी ने स्पोर्टस्टार से बातचीत के दौरान बताया, “उन्हें कुछ साल पहले पेट के कैंसर का पता चला था, लेकिन वह ठीक हो गए थे। कुछ दिन पहले, उन्हें नियमित कीमोथेरेपी के लिए अस्पताल जाना पड़ा था और जब वो कोरोनावायरस से पॉज़ीटिव पाए गए तो उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया और हमने उन्हें खो दिया।”

राजस्थान के लिए 2008 में प्रथम श्रेणी  क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद, यादव 2010-2011 सीज़न में राजस्थान की रणजी ट्रॉफी विजेता टीम का हिस्सा थे और बड़ौदा के खि’ला’फ फाइनल में उन्होंने चार विकेट लिए थे। अपने दोस्त के नि’धन पर आकाश चोपड़ा ने भी इमोशनल ट्वीट किया है।