Categories
News

अभी अभी कॉग्रेस में दौड़ी परेशानी की ल’हर, दि’ग्गज नेता हुये……….

खबरें

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नही ले रही हैं. एक तरफ कांग्रेस को एक के बाद एक हर चुनाव में हार का सामना करना पड़ रहा है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस का एक एक करके कई बड़े नेता साथ छोड़ते जा रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस को लेकर एक और बड़ी ख़बर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें लगातार हार का सामना कर रही कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. जी हाँ तेलंगाना कांग्रेस नेता रहे गुडुर नारायण रेड्डी ने कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए भाजपा का दामन थाम लिया है. बीजेपी में शामिल होने के बाद वो राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली स्थित उनके आवास मुलाक़ात की है. इस दौरान कई अन्य बड़े नेता भी मौजूद रहे.

तेलंगाना में कांग्रेस के नेता रहे गुडुर नारायण रेड्डी ने भाजपा का दामन थामने से पहले कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. इसी के साथ उन्होंने तेलंगाना प्रदेश के कांग्रेस समिति के कोषाध्यक्ष के पद से भी इस्तीफा दे दिया था. अब उनका पार्टी से जाना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. वह 4 दशक से पार्टी के एक सक्रिय कार्यकर्ता थे.

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी से एक के बाद एक बड़े नेता पार्टी छोड़ते जा रहे हैं. इसके साथ ही पार्टी पर बड़े आरोप भी लगाते हैं. वहीँ अभी हाल ही में हैदराबाद में हुए नगर निगम के चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा था. यहाँ कांग्रेस को महज 2 सीटों पर ही जीत दर्ज की थी.