Categories
News

दुखद -: अभी अभी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर आई बुरी खबर, बीजेपी सहित पूरे प्रदेश में मचा ह’ड़’कं’प…..

खबरे

देश में कोरोना का कहर जमकर बरस रहा है. वही दूसरी लहर के आने से स्थिति ओर खराब हो गयी है. जिसमें अब उत्तरप्रदेश में भी हालात दिन पर दिन ख़राब होते नजर आ रहे है. हालाँकि कई जगहों पर नाईट कर्फ्यू लगा दिया गया है लेकिन हालात दिन पर दिन ख़राब हो रहे है और इन्ही सब बातों के बीच CM योगी आदित्यनाथ को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि CM ऑफ़िस के कई लोगों के पॉज़िटिव होने के बाद अंदाज़ा लगाया जा था कि CM योगी भी संक्रमित हो सकते हैं और वही हुआ. CM योगी ने आज ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि वे कोरोना पॉजिटिव है और उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा हुआ है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं.”

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि “प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें.” जाहिर है कि कल खुद सीएम योगी ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा था कि “मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से सं’क्रमित हुए हैं. यह अधिकारी मेरे सं’पर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आ’इसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं.”