Categories
Other

सीएम योगी आदित्यानाथ ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज!! उसके बाद जो हुआ……👇

खबरें

उत्तर प्रदेश में को’रो’ना वा’य’रस की दूसरी लहर घा’तक होती जा रही है। पिछले 24 घंटों में प्रदेश भर में कोरो’ना के कुल 4164 नए मरीज सामने आए और 31 लोगों की जा’न चली गई। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आ’दित्य’नाथ ने आज कोरो’ना वै’क्सीन की पहली डोज लगवाई।

सीएम योगी आदित्यानाथ सोमवार सुबह लखनऊ के सिविल अस्पताल पहुंचे और को’रो’ना वै’क्सीन की पहली डोज लगवाई। वै’क्सीन लगवाने के बाद उन्होंने ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को धन्यवाद देता हूं जिनकी वजह से टीका मुफ्त में लगाया जा रहा है। मैं देश के वैज्ञानिकों को भी धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि को’रो’ना टीका पूरी तरह से सुरक्षित है और अपनी बारी आने पर हम सभी को इसे लेना चाहिए।

सीएम योगी ने आगे कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वै’क्सीन लेने के बाद भी सभी सावधानियां बरतें। नई कोरो’ना ल’हर कोरोना उपयुक्त व्यवहार को देखने में हमारी शालीनता का परिणाम है। आपको बता दें सीएम योगी आदित्यानाथ से पहले मु’ख्तार अ’ब्बास न’क़वी, शिवपाल यादव, बसपा सुप्रीमों मायावती और यूपी के कानून मंत्री मंत्री ब्रजेश पाठक समेत प्रदेश के कई नेताओं और अफसरों ने को’रो’ना वै’क्सीन लगवा ली है।